केदारनाथ विधानसभा के लिए सीएम ने की चुनावी घोषणाएँ ।

देहरादून : मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने वादे के अनुरूप केदारनाथ विधानसभा के लिये एक के बाद एक बड़ी सौग़ात दी है। मुख्यमंत्री ने बीते रविवार को रुद्रप्रयाग दौरे से लौटने के बाद स्थानीय जनता की माँग के अनुरूप 14 अन्य महत्वपूर्ण विषय घोषणा में शामिल किए हैं।

मुख्यमंत्री ने केदारघाटी सहित पूरे जनपद के लिये 25 घोषणाएं की इन 14 घोषणाओं समेत अब कुल 39 घोषणाओं को मुख्यमंत्री घोषणा में शामिल किया गया है। मुख्यमंत्री ने अपने वादे के अनुरूप केदारघाटी समेत, तल्ला नागपुर, कालीमठ घाटी, मध्यमहेश्वर घाटी के लिए भी विभिन्न विकास योजनाओं की घोषणा की है।

केदारनाथ की विधायक स्वर्गीय श्रीमती शैलारानी रावत के निधन के बाद मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र की जनता से वादा करते हुए कहा कि जब तक आपका विधायक नहीं बनता तब तक मैं ख़ुद वहाँ का विधायक बनकर काम करूँगा।

सचिव मुख्यमंत्री डॉ. विनय शंकर पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बीते रविवार को रुद्रप्रयाग जनपद के लिए की गई 25 घोषणाओं के अतिरिक्त 14 अन्य घोषणाओं को मुख्यमंत्री घोषणा में शामिल किया गया है।

मुख्यमंत्री द्वारा की गई 14 अन्य घोषणाओं में मणिगुहा में नन्दाबाड़ी से सरकारी अस्पताल को जोड़ते हुए धौनिक तक 02 किमी0 सडक का निर्माण, मचकण्डी से सौर भूतनार्थ (अगस्तमुनि) मन्दिर तक 03 किमी० मोटर मार्ग निर्माण, बासवाडा जलई किरधू गौर कण्डारा (अगस्तमुनि) द्वितीय चरण मोटर मार्ग निर्माण कार्य सहित अन्य घोषणाएं शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *