प्रियंका गांधी , मायावती,योगी आदित्यनाथ आज राज्य में जनसभाएँ संबोधित करेंगे ।

13 अप्रैल 2024 | उत्तराखंड में लोस चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आते ही प्रचार में स्टार वार शुरू हो गई है।आज भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती शनिवार (आज) को उत्तराखंड में अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनावी जनसभा करेंगे ।
प्रदेश उपाध्यक्ष मथुरा दत्त जोशी ने बताया की प्रियंका गांधी 12 बजे से रामनगर में गढ़वाल लोकसभा के प्रत्याशी गणेश गोदियाल के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके बाद वह तीन बजे हरिद्वार से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के समर्थन में रुड़की में सभा करेगी ।

वहीं भाजपा के स्टार प्रचारक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में होगी। भाजपा के प्रदेश सह मीडिया प्रभारी चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि योगी आदित्याथ 12 बजे हल्द्वानी स्थित एमबी इंटर कॉलेज मैदान में पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

बसपा सुप्रीमो मायावती भी आज मंगलौर विधानसभा क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी में होंगी और जनसभा को संबोधित करेंगी। इसके लिए बसपा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *