जिलाधिकारी तथा एसएसपी देहरादून ने ऋषिकेश में चार धाम यात्रा तैयारियों का जायजा लिया ।

ऋषिकेश । जिलाधिकारी देहरादून तथा एसएसपी देहरादून द्वारा ऋषिकेश क्षेत्र का भ्रमण कर चार धाम यात्रा हेतु की गई तैयारियों का लिया जायजा, व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के उपस्थित अधिकारियों को दिए निर्देश ।

चार धाम यात्रा में आने वाले यात्रियों के रजिस्ट्रेशन, रुकने व अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं हेतु पुलिस तथा प्रशासन द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लेने हेतु आज दिनांक 09/05/2024 को जिलाधिकारी देहरादून तथा एसएसपी देहरादून द्वारा ऋषिकेश तथा रायवाला में चार धाम यात्रा क्षेत्र का भ्रमण किया गया। भ्रमण के दौरान चार धाम यात्रा रजिस्ट्रेशन सेंटर का निरीक्षण करते हुए आने वाले यात्रियों के रजिस्ट्रेशन तथा रुकने हेतु की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया, साथ ही व्यवस्थाओं को दुरुस्त रखने के लिये अधीनस्थ अधिकारियों का निर्देशित किया गया।

निरीक्षण के दौरान एसएसपी देहरादून द्वारा उपस्थित अधिकारियों को चार धाम यात्रा में आने वाले यात्री वाहनों के लिए पूर्व निर्धारित यातायात प्लान के अनुसार ही यातायात संचालित करने के निर्देश दिए गए, साथ ही यात्रा मार्ग में पड़ने वाले टोल प्लाजा से समन्वय स्थापित करते हुए टोल प्लाजा में यातायात का दबाव बढ़ने पर ऋषिकेश तथा राय वाला क्षेत्र में पूर्व में निर्धारित किए गए डायवर्सन प्लान के अनुरूप यातायात को डायवर्ट करने हेतु बताया गया।

#UttarakhandPolice

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *